Breaking News

बेटियों की माँ की मौत के बाद, बस एक बार दिखा दे.. : वीडियो कॉल पर बेटियों से प्राइवेट पार्ट दिखाने को बोलता था मो. मोहफिज, गया जेल

मामले में पीड़िताओं के लिए आवाज उठाने वाले बजरंग दल के प्रदेश सह संयोजक शुभम भारद्वाज ने भी इस गिफ्तारी के बारे में बताते हुए कहा कि पीड़िता ने भी आज कोर्ट में अपना बयान दिया है। अब उसका मेडिकल होना बाकी है। इससे पहले शुभम ने जानकारी दी थी कि लड़की की शिकायत पर ये केस धारा 376, 377 और पॉक्सो एक्ट के तहत रजिस्टर हो गया है।


मीडिया ने इस संबंध में आरोपित की बड़ी बेटी सलमा (बदला हुआ नाम) से बात की थी। सलमा ने हमें बताया था कि कुछ समय बाद वह 18 साल की होने वाली है, लेकिन पिता उसके साथ ऐसी हरकतें तब से कर रहे हैं, जब वह 12-13 साल की थी।

पीड़िता का कहना था कि शुरुआत में उन लोगों ने अपने पिता की हरकतों की शिकायत अपनी माँ से की थी, मगर माँ को लगता था कि शायद बच्चियाँ पिता के दुलार को गलत समझ रही है। हालाँकि, जब यह सब ज्यादा होने लगा तो बेटियों ने अपनी माँ को सबूत दिखाया जिसे देख माँ भी हक्का-बक्का रह गई। माँ ने इस संबंध में अपने शौहर से बात की, लेकिन मोहफिज ने अपनी बीवी की सुनने की बजाय उससे लड़ना शुरू कर दिया। इसके बाद अधिक विरोध करने पर एक दिन मोहफिज ने अपनी बीवी को जान से मारने की कोशिश की। मगर, जब वह बच गई तो उन्हें गलत इलाज देकर मार डाला गया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close