Breaking News

मुर्गे के लिए कर दिया कत्ल, दंपति ने लगाया मुर्गा चोरी करने का आरोप तो डंडे से पीट-पीटकर दोनों को मार डाला

आरोपित के मुताबिक मृतक पति-पत्नी ने उस पर मुर्गा चोरी करने का आरोप लगाया था। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था। इसी दौरान आरोपित ने डंडे से हमला कर दंपति को मार डाला।



वहीं बामेया बोबेंगा पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। घटना की जानकारी मिलने पर रविवार की सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और दंपति के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए चाईबासा सदर अस्पताल भेज दिया। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी बामेया बोबेंगा और म़ृतक दंपति 50 वर्षीय कैलाश गोप और 44 वर्षीय गुरूवारी देवी के बीच पैसे को लेकर विवाद था। इस सिलसिले में 3-4 बार पहले भी झगड़ा हो चुका था।


इसी क्रम में बामेया ने एक मोटे डंडे से पहले कैलाश की पत्नी गुरुवारी के सिर पर मारा। सिर पर जोरदार प्रहार से गुरुवारी वहीं गिर गई. पत्नी की हालत को देखकर कैलाश बामेया को मारने दौड़ा। बामेया ने बचने के लिए कैलाश के सिर पर भी जोरदार प्रहार किया। जिससे कैलाश भी वहीं ढेर हो गया। सिर पर गंभीर चोट लगने से पति-पत्नी की मौके पर मौत हो गई।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close