Breaking News

अगर आपके शरीर पर भी है ये निशान तो अमीर बनने से इनको कोई नहीं सकता रोक सकता आपको....

क्या आपके शरीर पर भी है काले तिल, जानिए क्या देते हैं संकेत। Mole On Face

इस बात से तो आप लोग अवगत ही होगें कि इस सृष्टि में कुछ भी होता है उसका संकेत हमे पहले से ही मिल जाता है इसी तरह से अगर हमारे शरीर में कोई भी अंग पर तिल, मसा, उंगलियों के नाखूनों का धनुषाकार साफेद होना, आदि ऐसा होने पर इन सभी का कोई न कोई संकेत होता है पर हमे उस  आपकोसंबंध में ज्ञात नही होता है कि आखिर इसके क्या मायने है, आज हम इसी संबंध में कुछ ऐसे निशान के बारे में बताने वाले है जो की अमीर लोगो के शरीर पर ही पाए जाते है इनके बारे में हम आपको नीचे बता रहे है !

हमारे शरीर पर बहुत से ऐसे निशान होते है जिसके बारे में ऐसे ऐसे राज छुपे होते है जो हमे नही पता होते है, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शरीर के अलग-अलग जगहों पर तिल का बहुत ही अलग अलग महत्व माना जाता है पर लाखों में बहुत ही कम लोग ऐसे होते हैं जिनके शरीर पर ऐसे निशान पाए जाते है शास्त्रों में इनको राज योग का संकेत भी कहा जाता है ,इन निशानों के बारे हम आपको नीचे बता रहे है !

हमारे समाज में कुछ लोग ऐसे होते है जिनकी हथेली के बीच में तोमर, रथ, चक्र, बाण या ध्वज का निशान बना होता है इनके बारे में बताया गया है की ये लोग शासन करते है !

ऐसे लोग जिनकी हथेली की बीच में तिल होता है ये बहुत ही धनवान होते है इनको समाज में मान-सम्‍मान प्राप्‍त होता है !और ऐसे लोग अपने जीवन में बहुत तरक्की करते है !

हमारे समाज में ऐसे बहुत ही कम लोग होते है जिनके पैर में चक्र या कमल का निशान होता है शास्त्रों का मानना है की इन पर माँ लक्ष्मी की कृपा हमेशा ही बनी रहती है ,ये करोडो के मालिक होते है !

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close