Breaking News

आइस्लैण्डी पर पिकनिक मना रहा था परिवार, तभी लुटेरे केकड़ों ने कर दिया हमला और उसके बाद जो हुआ वो जानकर रह जाओगे दंग


सोशल मीडिया पर केकड़ों की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल  हो रही हैं, जिनको देखकर आप भी डर जाएंगे। एक परिवार क्रिसमस आईलैंड में पिकनिक मनाने पहुंचा तभी बड़े केकड़ों का झुंड आया और उन्होंने पिकनिक को बर्बाद कर दिया। एमी लुएटिच और उनका परिवार कुछ दोस्तों के साथ ऑस्ट्रेलिया के तट से दूर एक सुरम्य द्वीप पर डेरा डाले हुए थे तभी बहुत सारे केकड़ों ने उन्हें घेर लिया। 

परिवार क्रिसमस द्वीप में अपने शाम के बारबेक्यू का आनंद लेने वाले थे जब दर्जनों डाकू केकड़े उनके कैंपस में पहुंचे। फेसबुक पर क्रिसमस आइलैंड टूरिज्म ने ये फोटो शेयर की है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि केकड़े जमीन पर घूम रहे हैं और कुर्सियां लगी हुई हैं।
यह आईलैंड जंगल के करीब है इसलिए यहां केकड़ों (Crabs) का आना आम बात है। बता दें कि यह केकड़े दिखने में भले ही डरावने दिखें लेकिन यह किसी को नुकसान नहीं पहुंचाते हैं। यह सिर्फ खाना चुराने और कैंप का सामान चुराने आते हैं। 

द्वीप के पर्यटन विभाग के अनुसार, लुटेरे केकड़े, जिसे कोकोनट केकड़े के रूप में भी जाना जाता है, एक संरक्षित प्रजाति है जो द्वीप पर साल भर पाई जाती है। विभाग ने लिखा है, "हमने कभी किसी लुटेरे केकड़े द्वारा काटे जाने के बारे में नहीं सुना है, वे बहुत ही शांत जीव हैं।"

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close