Breaking News

सेना का सामान पहाड़ो पर पहुचाने के लिए गाँव वालों ने कर दी जमी असमान एक, सेना का सामान पहाड़ों पर पहुंचाया, गांव वाले बोले- नहीं सहेंगे चीन का कब्जा

 पिछले महीने की 31 तारीख को चीन की तरफ से घुसपैठ की कोशिश के बाद भारतीय सेना ने चीन के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए न सिर्फ चीनियों को वापस ढकेल दिया, बल्कि इंडियन आर्मी ने पैंगोंग झील के दक्षिणी छोर पर स्थित कई ऊंचे पहाड़ों पर कब्जा भी जमा लिया.


इस बड़े ऑपरेशन में भारतीय सेना के साथ-साथ लाइन ऑफ एक्चुअल कंट्रोल पर रहने वाले गांव वालों ने भरपूर मदद की. इन दुर्गम इलाकों के हर एक चप्पे से वाकिफ गांव वालों ने सेना का सामान, राशन और दूसरी जरूरी चीजें कंधों पर उठाकर पहाड़ों पर पहुंचा दीं.

यहां के स्थानीय लोगों ने भारतीय सेना को भरोसा दिलाया कि चीन के खिलाफ किसी भी कार्रवाई में वह भारतीय सेना के साथ खड़े रहेंगे. इन लोगों ने भारतीय सेना की मदद करने के एवज में किसी तरह की मजदूरी लेने से भी इनकार कर दिया और कहा कि चीन के खिलाफ हर अभियान में वे भारतीय सेना के साथ हैं.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close