Breaking News

सोनू शूद एक्टर नही भगवान है, फैन के पिता को था मुंह का कैंसर, सोनू सूद ने ऐसे बदल दी जिंदगी


एक्टर सोनू सूद कई लोगों की जिंदगी का सहारा बन गए हैं. वे लगातार लोगों की मदद कर सभी का दिल जीत रहे हैं. एक्टर पिछले कई महीनों से इस काम में लगे हुए हैं. सोशल मीडिया के माध्यम से वे अपने फैन्स की आपबीती भी सुनते हैं और फिर उनकी मदद भी कर देते हैं. वे किसी छात्र की फीस जमा कर देते हैं तो किसी बच्चे को किताब तोहफे में देते हैं. एक्टर कुछ ना कुछ कर लोगों की जिंदगी में खुश‍ियां रहे हैं.

अब एक्टर की वजह से एक शख्स की जान बच गई है. सोशल मीडिया पर सोनू सूद के फैन ने बतााय था कि उनके पिता को मुंह का कैंसर है. वे लिखते हैं- सर मेरे पिता 10 महीनों से मुंह के कैंसर से जंग लड़ रहे थे. लेकिन आज मैंने अपने पिता को मुस्कुराते हुए देखा. ये सिर्फ और सिर्फ आपकी वजह से हो पाया है. मेरे पिता का ट्रीटमेंट शुरू होने जा रहा है. अपना हाथ हमेशा हम पर बनाए रखें. अब फैन के इस मैसेज से सोनू सूद की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उन्हें इस बात की काफी खुशी है कि उनके फैन के पिता अब ठीक हो जाएंगे. वे भावुक अंदाज में फैन को जवाब में लिखते हैं- पिता की तो पूरी दुनिया में सबसे अच्छी मुस्कान होती है.

सोनू सूद का ये मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. उनकी वजह से क्योंकि एक और शख्स की जिंदगी बदल गई है, इसलिए हर कोई एक्टर की तारीफ कर रहा है. इससे पहले सोनू ने एक चार महीने की बच्ची को भी जीवनदान दिया था. उन्होंने उस बच्ची की सफल हार्ट सर्जरी करवाई थी.




बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close