Breaking News

पंजाब में सुरेश रैना के भाई और फूफा की हत्या, सुरेश रैना के ट्वीट से पंजाब की राजनीति में हलचल

19 अगस्त को पठानकोट स्थित सुरेश रैना की बुआ के घर हमला हो गया था और उनके पूरे परिवार को हमलावरों ने गंभीर रूप से घायल कर दिया था. रैना के फूफा की इस घटना में मौत हो गई थी, जबकि रैना की बुआ की हालत काफी गंभीर बनी हुई है और वो अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं .इस घटना में रैना के दो कजन भी गंभीर रूप से घायल हुए थे, जिनमें से 31 साल के कौशल कुमार की सोमवार रात को मौत हो गई.
इतने दिन बीत जाने के बावजूद अभी तक पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. रैना ने ट्वीट करके पंजाब सरकार से मांग की है कि आरोपियों को तुरंत पकड़ कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. इस घटना के बाद सुरेश रैना ने दो ट्वीट किए हैं.


सुरेश रैना ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, "मेरे परिवार के साथ पंजाब में जो कुछ हुआ वो बेहद ही खौफनाक है. मेरे अंकल की हत्या कर दी गई. मेरी बुआ और मेरे दो कजन गंभीर रूप से घायल हैं. बदकिस्मती से मेरे कजन ने भी बीती रात जीवन से संघर्ष करने के बाद दम तोड़ दिया है. मेरी बुआ भी काफी गंभीर हैं और इस वक्त लाइफ सपोर्ट पर उन्हें बचाने की कोशिश की जा रही है."

सुरेश रैना ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा, "अब तक हमें नहीं पता कि उस रात क्या हुआ? और किसने मेरी बुआ और उनके परिवार के साथ ये सब कुछ किया? मैं पंजाब पुलिस से अपील करता हूं कि वो इस पूरे मामले को गंभीरता के साथ देखे. हमें कम से कम ये जरूर पता लगना चाहिए कि किसने इतने गंभीर अपराध को अंजाम दिया है और वो अपराधी छोड़े नहीं जाने चाहिए, नहीं तो वो इस तरह की अन्य वारदात को भी अंजाम देंगे." रैना ने पंजाब के मुख्यमंत्री को भी ये पूरी आपबीती ट्वीट की है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस मामले के पीछे 'काला कच्छा गिरोह' होने की बात मानी जा रही थी. वहीं, पीड़ित परिवार के साथ स्टार क्रिकेटर के संबंध उजागर होने के बाद पुलिस पर जांच का दबाव बढ़ गया है.


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close