Breaking News

शादी के बाद काफी मोटी हो गई है ये एक्ट्रेस, पहली नज़र में पहचानना भी हुआ मुश्किल, नाम जानकर कहोगे ये.....

दोस्तों बहुत सी अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्होंने शादी पक्की है लेकिन उनका हुलिया नहीं बदला है जिनमें अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर जैसी अभिनेत्रियां शामिल हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं जो शादी के बाद मोटी हो गई है, जिसको एक नजर में भी पहचानना मुश्किल हो गया है।

इनका नाम बिपाशा बसु है। बिपाशा बसु ने साल 2001 में बॉलीवुड फिल्म अजनबी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। 2015 तक उन्होंने एक से बढ़कर एक शानदार फिल्मों में काम किया है। इस दौरान वो लाखों दिलों की धड़कन बन गई थीं।
लेकिन साल 2016 में उन्होंने करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी रचा ली। शादी के बाद उन्होंने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया। करण सिंह ग्रोवर भी बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करन सिंह ग्रोवर बिपाशा बसु से पहले दो टीवी एक्ट्रेस के साथ शादी कर चुके हैं और उनको तलाक भी दे चुके हैं।

हाल ही में बिपाशा बसु को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनका स्टाइल देखने लायक था। इन तस्वीरों को देखकर साफ तौर पर कहा जा सकता है कि शादी के बाद बिपाशा बसु काफी बदल गई हैं। मोटी होने के साथ-साथ उनको पहचानना भी मुश्किल हो गया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close