Breaking News

अर्णब का संजय राउत को ओपन चैलेंज, कहा कि सुन लो..सजंय राउत.. इस देश का.. इस शहर का एक-एक कोना हर एक हिंदुस्तानी का है, वन टू वन हो जाए, मुंबई कंगना रनौत का भी है,

संजय को आइना दिखाते हुए अर्णब ने कहा कि सुन लो..सजंय राउत.. इस देश का.. इस शहर का एक-एक कोना हर एक हिंदुस्तानी का है। अर्णब ने संजय को आइना दिखाते हुए कहा कि इस भूमि पर जितना अधिकार तुम्हारा है, उतना ही अधिकार मेरा भी है और उतना ही कंगना रनौत का भी है। इतना ही नहीं, अर्णब ने अपने पत्रकारिता के धार का परिचय देते हुए कहा कि आप कल जब राजनीति में थे या फिर कल जब आप राजनीति में नहीं रहोगे। यह अधिकार हमारे पास रहेगा।

 शुरू से ही सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए अपनी आवाज को बुलंद करने वाले पत्रकार अर्णब गोस्वामी ने कहा कि, ' जो लोग सुशांत के हत्या के सच आत्महत्या से छुपा रहे हैं। वो लोग इंसाफ की आवाज को सत्ता की ताकत से दबाना चाहते हैं। ऐसे लोगों की हार निश्चित है। यह एक या दो नहीं बल्कि हिंदुस्तान के आवाज को दबाने की कोशिश है। अर्णब ने कहा कि मैं उद्धव ठाकरे, संजय राउत और अनिल देशमुख को आमंत्रित करता हूं सीधी बातचीत के लिए। अर्णब ने ललकारते हुए कहा कि संजय राउत जी..अगर हिम्मत है तो आओ.. इंटरव्यू होगा आपका और मेरा।

गौरतलब है कि गत दिनों हर मसले पर अपनी बेबाक राय रखने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि वो बॉलीवुड के ड्रग्स को लेकर बड़ा खुलासा कर सकती है, लेकिन उन्हें इसके लिए सुरक्षा चाहिए। मगर खुद को सुरक्षा दिए जाने पर उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश पुलिस की सुरक्षा चाहिए। उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है। 

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close