Breaking News

फिटकरी में छुपा है आपकी किस्मत का राज, इन उपायों से एक रात में बदल जाएगी जिंदगी

आज हम आपको वहीं चीजें बताने जा रहे है। जिसका समाधान आप फिटकरी से निकाल सकते है लेकिन उससे पहले आपको बताते है कि फिटकरी का इस्तेमाल करके आप घर से नकारात्मक ऊर्जा निकालकर सुख समृद्धि ला सकते हैं। जानिए फिटकरी का कैसे इस्तेमाल करके वास्तु दोषों से भी पा सकते है छुटकारा।

वास्तु के अनुसार ऐसे करें फिटकरी का इस्तेमाल

कर्ज से छुटकारा

कर्ज आज के समय में एक व्यक्ति के जीवन की आम परेशानी हो गई है। आम तौर पर कई लोग कर्ज अपना काम निकालने पर ले लेते है और वक्त रहते चुका भी देते है लेकिन अगर आप कर्ज से हमेशा के लिए छुटकारा पाना चाहते हो तो लगातार 3 बुधवार के दिन थोड़ी सी फिटकरी पर सिंदूर छिड़क दें इसके बाद इसे पान के पत्ते में लपेटकर कलावा से बांध दें। इसके बाद शाम के समय पीपल के नीचे किसी भारी चीज से दबा दें। इससे आपको लाभ मिलेगा।

ऑफिस के दोष कम करें

अगर आप अपने घर या ऑफिस में एक कटोरी में 50 ग्राम फिटकरी लेकर रख दें। तो किसी को भी जल्दी नजर नहीं लगेगी। इतना ही नहीं, ऐसा करने से घर के कई वास्तु दोषों अपने आप खत्म हो जाएंगे।

नहीं आएंगे बुरे सपने

कई लोगों को अकसर बुरे सपने आते है लेकिन अगर आप सोने से पहले काले कपड़े में फिटकरी बांधकर अपने सिरहाने पर तकिये के नीचे रखेंगे। तो आपको कभी भी बुरे सपना नहीं आएंगे।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close