Breaking News

उद्घाटन करने पहुंचे मंत्री विनोद नारायण झा पर फूटा लोगों का गुस्सा,ग्रामीणों के जिद्द के आगे प्रशासन को भी झुकना पड़ा, कार्यक्रम छोड़ वापस लौटे

मधुबनी जिले के बेनीपट्टी प्रखंड क्षेत्र के ढंगा पंचायत स्थित चंपा गांव में पीएचईडी मंत्री विनोद नारायण झा' हर घर नल जल ' योजना का उद्घाटन करने पहुंचे हुए थे। इस दौरान बिहार सरकार के पीएचईडी मंत्री विनोद नारायण झा को लोगों का जोरदार आक्रोश का सामना करना पड़ा। 

बिहार सरकार के एक मंत्री को अपने ही विधानसभा क्षेत्र के एक पंचायत में स्थानीय युवाओं ने मुर्दाबाद के नारे लगाकर बेरंग वापस लौटा दिया। साथ ही वापस जाओ के भी जमकर नारे लगाए गए ।

यह मामला बेनीपट्टी विधानसभा क्षेत्र के ढंगा पंचायत के चम्पा गांव का है। जहां स्थित वार्ड नं-02 में ' हर घर जल नल ' योजना का मंत्री विनोद नारायण झा को उद्घाटन करना था। लेकिन उसका कार्य अभी पूरा नहीं हुआ था जिसके कारण काम अधूरा रहते योजना के उद्घाटन की बात से लोगों में पनपे गुस्से के माहौल को संभालने के लिए अरेर थाना के पुलिस को पंहुचना पड़ा। लेकिन ग्रामीणों के जिद्द के आगे प्रशासन को भी झुकना पड़ा।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close