Breaking News

पहले सांप ने युवक को काटा फिर युवक ने गुस्से में काट लिया सांप को उसके बाद जो हुआ वो जानकर रह जाओगे दंग

 यह पूरा मामला यूपी के एटा का है। जहां शराब के नशे में डूबे राजकुमार नाम के शख्स ने सांप को अपने दांत से काटकर उसके टुकड़े-टुकड़े कर डाले। इससे पहले सांप ने युवक पर हमला करते हुए उसे काट लिया था। पीड़ित युवक इलाज अस्पताल में चल रहा है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।



वहीं, पीड़ित युवक के पिता बाबूराम का इस पूरे घटनाक्रम पर कहना है कि मेरे बेटे ने शराब पी थी और हमारे घर में एक सांप घुसा और राजकुमार को काट लिया जिसके बाद राजकुमार ने सांप के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। राजकुमार की हालत नाजुक है और हम उसके इलाज का खर्च उठाने में सक्षम नहीं हैं।

दूसरी तरफ इस मामले पर पीड़ित राजकुमार का इलाज कर रहे डॉक्टर का कहना है कि हमारे पास एक मरीज आया जिसने कहा कि उसने सांप को काट लिया है। मुझे महसूस हुआ कि सांप ने उस शख्स को काटा है। उस शख्स की हालत नाजुक है और इलाज के उसे दूसरे अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। दूसरे अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। वहीं, राजकुमार के घरवालों ने सांप की मौत के बाद उसका अंतिम संस्कार किया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close