Breaking News

सुशांत सिंह की हत्या हुई या आत्महत्या की? रविवार को मौत से जुड़े बड़े राज से उठ सकता है पर्दा

एम्स के फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉक्टर सुधीर गुप्ता के नेतृत्व में एक पैनल रविवार को अहम बैठक करेगा। इसमें सुशांत सिंह राजपूत की ऑटोप्सी रिपोर्ट और विसरा रिपोर्ट पर चर्चा होगी। इसके बाद यह पैनल सुशांत की मौत पर अपनी अंतिम राय देगा।


सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स के डॉक्टर्स ने दोबारा विसरा किया है। इससे पहले मुंबई के कूपर हॉस्पिटल ने विसरा किया था, लेकिन सीबीआई जांच के बाद दोबारा जांच के लिए कहा गया।
डॉक्टर्स इस बात पर भी राय देंगे कि सुशांत की मौत से पहले जहर दिया गया या नहीं। बता दें कि सुशांत का 20 प्रतिशत विसरा सुरक्षित रखा गया था। उसी के आधार पर डॉक्टर्स अपनी रिपोर्ट देंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत सिंह केस में आगे की रणनीति तय करने के लिए नूपुर प्रसाद, अनिल यादव और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के बीच एक बैठक की जाएगी। नूपुर प्रसाद और अनिल यादव अपने वरिष्ठ अधिकारियों को इस मामले में उपलब्ध साक्ष्य और 22 अगस्त से अब तक दर्ज किए गए बयानों के बारे में जानकारी देंगे।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close