Breaking News

आगरा के इस युवक ने ली चांद पर जमीन, सुशांत का बड़ा फैन है गौरव गुप्ता




जानकारी के मुताबिक आगरा के थाना सदर के गौरव गुप्ता ने होटल मैनेजमेंट की शिक्षा प्राप्त की है. वह पिछले करीब 6 साल से विदेशों में रहकर नौकरी कर रहा है. लेकिन जब कोरोना महामारी फैली तो गौरव अपने घर लौट आया.

गौरव ने बताया कि वह सुशांत सिंह राजपूत का फैन है. सुशांत की मौत से वह काफी दुखी है. फिर उसे पता लगा कि सुशांत ने चांद पर जमीन ली थी. इसके बाद गौरव के मन में चांद पर जमीन लेने की बात आई. उसने पड़ताल की तो पाया कि कई लोगों ने चांद पर जमीन ली है. इसके बाद उन्होंने भी चांद पर जमीन लेने का मन बना लिया.

चांद पर जमीन लेने के लिए गौरव ने लुनार संस्था से संपर्क किया. बता दें कि इसके पास ही चांद पर जमीन बेचने के अधिकार हैं. आखिरकार तीन महीने की मेहनत के बाद गौरव को चांद पर जमीन के कागजात मिल गए. इस दौरान उन्हें काफी जटिल प्रक्रियाओं से गुजरना पड़ा.

गौरव ने बताया कि उन्हें सबसे ज्यादा दिक्कत तो जमीन के लिए भुगतान करने में आई. पेमेंट के लिए भारतीय कार्ड एक्सेप्ट नहीं हो रहे थे. तब उन्होंने अमेरिका में अपने एक साथी की मदद ली.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close