Breaking News

किम जोंग उन का ये खतरनाक प्लान फेल, खतरनाक मंसूबों पर ब्रिटिश खुफिया एजेंसी ने फेरा पानी, करने वाला था बहुत बड़ा लेकिन....

उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन के खतरनाक मंसूबों पर ब्रिटिश खुफिया एजेंसी एमआई-6 ने पानी फेर दिया है। एमआई-6 ने किम जोंग उन के अपनी खुफिया एजेंसी के एजेंट्स को भेजे मैजेस को डिकोड कर दिया। उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन के खतरनाक मंसूबों पर ब्रिटिश खुफिया एजेंसी एमआई-6 ने पानी फेर दिया है।

एमआई-6 ने किम जोंग उन के अपनी खुफिया एजेंसी के एजेंट्स को भेजे मैजेस को डिकोड कर दिया। इस मैसेज में फ्रांस और ऑस्ट्रेलिया में बड़े पैमाने पर तोड़फोड़ करवाने की बात कही गई थी। मैसेज पकड़े जाने के बाद किम जोंग ने अपने एजेंट्स को अगले आदेश का इंतजार करने के लिए कहा है। उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन के खतरनाक मंसूबों पर ब्रिटिश खुफिया एजेंसी एमआई-6 ने पानी फेर दिया है।

एमआई-6 ने किम जोंग उन के अपनी खुफिया एजेंसी के एजेंट्स को भेजे मैजेस को डिकोड कर दिया। उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन के खतरनाक मंसूबों पर ब्रिटिश खुफिया एजेंसी एमआई-6 ने पानी फेर दिया है। एमआई-6 ने किम जोंग उन के अपनी खुफिया एजेंसी के एजेंट्स को भेजे मैजेस को डिकोड कर दिया। इस मैसेज में फ्रांस और ऑस्ट्रेलिया में बड़े पैमाने पर तोड़फोड़ करवाने की बात कही गई थी। मैसेज पकड़े जाने के बाद किम जोंग ने अपने एजेंट्स को अगले आदेश का इंतजार करने के लिए कहा है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close