Breaking News

सारा.. रकुल.. सिमोन.. ड्रग्स केस में जिन सबका नाम ली रिया चक्रवर्ती, उनके साथ फोटोज वायरल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले रिया चक्रवर्ती इस वक्त न्यायिक हिरासत में हैं और खबर है कि उन्होंने एनसीबी के सामने ड्रग्स मामले में रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान के साथ सिमोन खंबाटा का नाम भी लिया है। जहां दिन-ब-दिन यह केस और उलझता जा रहा है, वहीं कहा जा रहा है कि रिया और उनके भाई शौविक ने ड्रग्स मामले में बॉलिवुड से 25 नाम एनसीबी को दिए हैं।

इसी के साथ अब सोशल मीडिया पर कुछ पुरानी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं, जिनमें रिया चक्रवर्ती के साथ सारा अली खान और रकुलप्रीत नजर आ रही हैं।
मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी से पूछताछ में रिया ने बॉलिवुड सिलेब्रिटीज में से कुछ के नाम लिए हैं, जो ड्रग्स लेने से लेकर इसकी खरीद-फरोख्त जैसे काम में शामिल हैं।

रिपोर्ट्स हैं कि NCB अब इस मामले में डोजियर तैयार कर रही है। डोजियर का मतलब है सबूतों और कागजों का पूरा कच्‍चा चिट्ठा। रिया ने जो नाम लिए हैं उनके खिलाफ सबूत इकट्ठे करके पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। इस पूरे मामले में बड़े ऐक्शन प्लान पर कभी भी मीटिंग हो सकती है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close