Breaking News

बिना किसी तैयारी के धंधेबाजाें से भिड़ गई पुलिस, हमला कर साथी काे छुड़ाने के साथ ही शराब भी ले गए बदमाश,देखती रह गयी पुलिस....

आर ब्लॉक रेलवे लाइन पर शनिवार सुबह 6:30 बजे पुलिस और शराब तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई। गोलीबारी व पथराव में एएसआई आशुतोष राय और तस्कर सुबोध पासवान गंभीर रूप से घायल हो गए। आशुतोष के सिर में चोट और पैर में एक गोली लगी है। सुबोध के पेट में गोली लगी है। तीन-चार सिपाहियाें को भी चोट आई है। क्विक मोबाइल के तीन जवान राहुल, गौतम व राज कुमार मीठापुर मंडी के पास ड्यूटी में थे, तभी संपूर्ण क्रांति जंक्शन पर लगी। सूचना मिली कि तस्कर ट्रेन से शराब उतार रहे हैं। इसके बाद एएसआई आशुतोष की गश्ती टीम को सूचना दी गई। पहुंचते ही तस्करों से उनकी भिड़ंत हो गई।
मुठभेड़ में शराब के धंधेबाज पुलिस पर भारी पड़े। न तो कोई गिरफ्तारी हुई और न ही शराब की बरामदगी। सूत्रों की मानें तो राेज मुगलसराय की तरफ से आने वाली ट्रेन से तस्कर शराब उतारते हैं। मीठापुर सब्जी मंडी के पास चाय पी रहे क्विक मोबाइल के जवानों को शराब उतरने की जानकारी मिली और वे गश्ती टीम के साथ कार्रवाई करने पहुंचे। मीठापुर रेलवे लाइन के पास से ही तस्करों को खदेड़ते हुए पुलिस आर ब्लॉक की तरफ बढ़ रही थी।

तस्कर बैग में शराब लेकर भाग रहे थे। इसी बीच पुलिस ने एक तस्कर को शराब के बड़े बैग के साथ पकड़ लिया। तब तक पुलिस आर ब्लॉक वाले एरिया के पास पहुंच गई थी। इसके बाद तस्कराें और उपद्रवियों ने पथराव शुरू कर दिया। पुलिस पीछे हटने लगी तो उपद्रवी हावी हो गए और अपने साथी तस्कर और शराब को छुड़ा ले गए। पथराव के बीच उम्रदराज एएसआई भाग नहीं सके और तस्करों ने उन्हें बंधक बना लिया और बेरहमी से पीट दिया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close