Breaking News

रिश्वत न देने पर आग बबूला हुआ लेखपाल, : रिश्वत देने से मना करने पर लेखपाल ने किसान को बेरहमी से पीटा, जब वीडियो हुआ वायरल..

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में शुक्रवार को किसान सम्मान निधि का लाभ पाने के लिए धामपुर तहसील में रिपोर्ट लगवाने पहुंचे किसान को लेखपाल ने जमकर पीटा। घटनाक्रम का वीडियो सामने आने के बाद तहसीलदार रमेश सिंह ने जांच शुरू कराई है। उन्होंने नायब तहसीलदार परमानंद श्रीवास्तव को जांच सौंपी है।


नहटौर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर चतर गांव निवासी टीकम सिंह शुक्रवार को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के तहत आवेदन पर पात्रता की रिपोर्ट लगवाने के लिए धामपुर तहसील गया था। आरोप है कि किसान टीकम सिंह ने रिपोर्ट लगाने के लिए हल्के के लेखपाल रणवीर सिंह को 500 रुपए पहले दिए थे। शुक्रवार को वह 500 रुपए और मांग रहा था।
लेकिन टीकम सिंह ने रुपए देने से मना कर दिया। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि लेखपाल ने अपने साथियों के साथ मिलकर टीकम को पीटना शुरू कर दिया। किसान ने आरोपी लेखपाल को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close