Breaking News

महाराष्ट्र में कोई भी सेफ नही, बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर क्वारंटाइन सेंटर में महिला से रेप, पुलिस ने दरिंदे को किया गिरफ्तार

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के एक कोरोना क्वारंटीन केंद्र के सहायक को वहां एक महिला के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। नवघर पुलिस थाने के निरीक्षक संपत पाटिल ने मीडिया को बताया है कि घटना जून की है लेकिन शनिवार को यह उस समय सामने आई जब महिला ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।



अधिकारी ने बताया है कि महिला ने शिकायत में कहा है कि घटना उस समय की है जब वह मीरा रोड स्थित एक क्वारंटीन केंद्र में एडमिट 11 वर्षीय रिश्तेदार की देखभाल करने हेतु गई थी। पुलिस के अनुसार, महिला केंद्र में अपनी दस महीने की बच्ची के साथ ही रह रही थी ताकि कोरोना वायरस संक्रमित उसके 11 वर्षीय रिश्तेदार की देखरेख हो सके।

पाटिल ने बताया है कि आरोपी गर्म पानी देने के लिए उसके कमरे में जाता था और उस दौरान उसने महिला के साथ कथित रूप से गलत व्यवहार किया, जिसका महिला ने विरोध किया, इस पर आरोपी ने उसकी बच्ची को मार डालने की धमकी दी। अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने जून के पहले सप्ताह में महिला के कमरे में उससे तीन बार बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि महिला आरोपी के डर से उस समय पुलिस के पास नहीं गई, शनिवार को उसने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद आरोपी को भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करते हुए अरेस्ट कर लिया गया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close