Breaking News

तो अक्षय कुमार डेली पीते है गौ मूत्र, इस एडवेंचर शो में अक्षय कुमार ने खोला राज, गौ मूत्र पीने की वजह जानकर रह जाओगे दंग

अक्षय ने 'इन टू द वाइल्ड' के अपने विशेष एपिसोड को लेकर एडवेंचरर और टीवी होस्ट बेयर ग्रिल्स और 'बेल बॉटम' की को-स्टार हुमा कुरैशी के साथ इंस्टाग्राम लाइव सेशन में हिस्सा लिया और इस शो को लेकर बात की। इस लाइव सेशन के समय हुमा ने अक्षय से कई मजेदार सवाल भी पूछे।

हुमा ने अक्षय से पूछा कि बेयर ग्रिल्स ने उन्हें हाथी के मल से जुड़ी चीज को खाने के लिए कैसे मना लिया? अक्षय ने अपने जवाब में बताया कि मैं अधिक परेशान नहीं था, क्योंकि आयुर्वेदिक की वजह से मैंने रोज गाय का मूत्र भी पीया है। जिसकी वजह से मुझे कोई खास परेशानी नहीं हुई। बीयर ने इस बात पर कहा कि एक आप ही हैं जो गाय के मूत्र पीने को आसान चीज कह रहे हैं।

इस सेशन में अक्षय मूंछों के साथ दिख रहे हैं। जब अक्षय से उनकी मूछों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वे एक नई फिल्म के लिए ये मूंछे उगा रहे हैं। उन्होंने बताया कि मेरे पास विकल्प था कि मैं इस फिल्म के लिए फेक मूंछें उगा लूं। मगर मैंने रियल मूंछों का विकल्प ही चुना।

अक्षय ने कहा कि मेरे परिवार को मेरा ये लुक कतई पसंद नहीं आया है। इसके बाद बेयर ने भी बताया कि उन्होंने भी ऐसा करने का प्रयास किया था मगर उनके घरवालों को भी उनका मूंछें उगाना पसंद नहीं आया था।
बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close