Breaking News

सौतेली मां निकली लेस्बियन, तीनों बेटियों को देती उत्तेजक दवा, फिर बनाती सबसे संबंध, मना किया तो करने लगीऐसा काम जानकर रह जोअगे दंग

 पहली पत्नी के निधन के बाद दूसरी शादी करना एक व्यक्ति के परिवार को भारी पड़ गया है। बताया जा रहा है कि 46 वर्षीय व्यक्ति ने पहली पत्नी की मौत के बाद फेसबुक मित्र से प्रेम विवाह किया, लेकिन उसकी दूसरी पत्नी समलैंगिक निकली। आरोप है कि वह पहली पत्नी की तीन बेटियों को को नशे की गोलियां खिलाकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाती थी। बड़ी बेटी की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने सौतेली मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि महिला थाने के इतिहास का यह पहला मामला है जब एक महिला पर अन्य महिलाओं से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है।

दरअसल, अलीगढ़ के सासनी गेट थाना क्षेत्र निवासी 19 वर्षीय बीएससी की छात्रा के अनुसार उसका एक भाई और दो नाबालिग बहन हैं। उसके पिता एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करते हैं। छात्रा ने बताया कि 13 फरवरी 2019 को उसकी मां का निधन हो गया था। इसके बाद एक फरवरी 2020 को पिता की फेसबुक पर गांधी पार्क थाना क्षेत्र निवासी 45 वर्षीय महिला से फ्रेंडशिप हो गई। दो हफ्ते में ही दोस्ती प्यार में बदल गई और 14 फरवरी 2020 को वेलेंटाइन-डे के दिन दोनों की मंदिर में प्रेम विवाह कर लिया। छात्रा ने बताया कि सौतेली मां खुद को नर्स बताती थी और रोजाना स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद बता रात के खाने में दवा मिलाकर देती थी।

छात्रा ने बताया कि खाना खाकर पिता, दादा-दादी गहरी नींद में सो जाते थे। जबकि वह और उसकी बहनें खाना खाने के बाद उत्तेजक हो जाती थीं। इसके बाद सौतेली मां तीनों बहनों के साथ अश्लील हरकतें करते हुए शारीरिक संबंध बनाने प्रयास करने लगी। इतना ही नहीं वह अश्लील फिल्में व फोटो भी दिखाती थी। कई बार जब उन्होंने विरोध किया तो उन्हें डराया और धमकाया जाने लगा। उसने जब यह बात पिता और दादाजी को बताई तो महिला झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर उनसे पैसे की डिमांड करने लगी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close