Breaking News

घर के बाहर हो रही थी दो लोगो ने लड़ाई तो देखने आ गयी महिला और पीछे पीछे आ गयी मौत, महिला को कुदाली से कई टुकड़ों में काट

Las Vegas crime dropping: Which offenses are leading the trend? | Hoodlineअपने घर में हो रहे आपसी विवाद से गुस्साए विनोद मंडल ने सड़क पर खड़ी होकर लड़ाई झगड़े को देख रही पड़ोसी महिला श्यामसुंदर मंडल की 42 वर्षीय पत्नी कौशल्या देवी की गुस्से में आकर कुदाली से कई टुकड़ों में काट दिया है। जिससे कौशल्या देवी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है।

घटना के बाद मृतका के घर चीख पुकार मच गई है। बताया गया है कि उसके बाद गुस्साए लोगों ने आरोपी हत्यारे विनोद मंडल को पकड़ कर घटनास्थल पर पहुंची त्रिवेणीगंज पुलिस के सुपुर्द कर दिया। वहीं मृतका के शव को कब्जे में लेकर त्रिवेणीगंज पुलिस ने पोस्टमार्टम में सुपौल भेज दिया है।

वहीं औरंगाबाद जिले बड़ेम थाना के बारा तेतरिया गांव में उस समय मातम पसर गया जब सांप काटने से मां और बेटे की मौत हो गई। वहीं ग्रामीणों के द्वारा बताया गया कि तेतरिया ग्राम के मिथलेश राम की पत्नी अपने पुत्र के साथ घर में सो रही थी। उसी दौरान उसे सर्प ने डस लिया बाद परिजन जमुहार नारायण मेडिकल कॉलेज ले गए। जहां इलाज के दौरान माँ और बेटे दोनों की मौत हो गई। जिसकी खबर मिलते ही गाँव मे मातम पसर गई और तब से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close