Breaking News

मजदूर को मारने की मिली थी धमकी तो सुरक्षा के लिए लगाया गार्ड, मजदूर ने ये कहते हुए लौटाया, बोला- गनमैन शराब-बीड़ी पीकर पूरी रात हथियार घुमाता रहा, इससे ही गोली लगने का डर

गांव में दिहाड़ी मजदूर विकास को गनमैन मिलने और गार्ड को वापस लौटाने का रोचक मामला सामने आया है। दरअसल, श्रमिक को काला जठेडी नीरज बवाना गैंग के सदस्य के नाम से इंटरनेट कॉल कर 10 लाख रुपए रंगदारी और हत्या की धमकी मिली थी। इसलिए पुलिस ने मजदूर को गनमैन दे दिया।

पीड़ित ने यह आरोप लगाते हुए सुरक्षाकर्मी वापस कर दिया कि गनमैन ने पहली ही रात उनके परिवार को सोने तक नहीं दिया। वह रात भर शराब, सिगरेट और बीड़ी पीता रहा। बार-बार कार्बाइन लोड-अनलोड करता रहा। एसएचओ कमलजीत का कहना है कि आरोपों की जांच की जा रही है। दिहाड़ी मजदूर विकास ने बताया था कि 21 अगस्त को अनजान नंबर से कॉल आई थी।

विकास ने कॉल रिकॉर्डिंग पुलिस को सौंपी थी। केस दर्ज कर सेक्टर-13/17 थाना पुलिस, साइबर सेल और सीआईए वन की टीम जांच में जुट गई। जांच में पता चला कि विकास की शादी डेढ़ साल पहले सोनीपत की युवती से हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों में अनबन चल रही थी। एक महीने पहले पत्नी सोनीपत अपने मायके चली गई। पुलिस को लगा कि पत्नी ने ही तो यह कॉल नहीं करवाई थी। इसलिए पुलिस ने उसे गनमैन दिया गया था।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close