Breaking News

दोस्त दोस्त ना रहा! शराब छोड़ने की सलाह दे रहे दोस्त को लोहे की पाइप से पीटा, अस्पताल में भर्ती, हालत नाजुक...

अहमदाबाद के खोखरा क्षेत्र में शराब की लत छोड़ने की सलाह दे रहे मित्र की मित्र ने ही लोहे की पाइप मारकर बेहरमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है। घायल युवक को गंभीर अवस्था में एल.जी. अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पाते ही खोखरा पुलिस का काफिला आ पहुंचा। पुलिस ने फरार मित्र को गिरफ्तार करने की कार्यवाही शुरू की है।


जानकारी के मुताबिक खोखरा में रहते हेमंत भाई जेरोक्ष की दुकान चलाते है। उनकी सोसायटी में बचपन के मित्र सुशील भी रहता है। बीते दिन दोनों घर से बहार घूमने के लिए निकले थे तभी हेमंत भाई ने सुशील से कहा कि तू शराब पीना छोड़ दे। शराब पीने से सबकुछ बर्बाद हो जाता है। हेमंत भाई सुशील को समझा रहे थे कि वह गुस्सा हो गया और बिना कुछ सोचे-समझे हेमंत भाई पर लोहे की पाइप लेकर टूट पड़ा। उसने हेमंत भाई पर चार से पाँच बार पाइप से हमला किया। जिससे लहुलूहान अवस्था में हेमंत भाई गिर पड़े।

हालांकि आस-पास के लोगों ने तुरंत ही हेमंत भाई को एल.जी. अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत फिलहाल नाजुक है। उधर घटना की सूचना पाते ही खोखरा पुलिस का काफिला आ पहुंचा। खोखरा पुलिस ने बताया कि हेमंत भाई की पत्नी की शिकायत के बाद आरोपी सुशील कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। फिलहाल घटना के बाद से वह फरार हो गया है। उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close