Breaking News

शादी के दो महीने बाद ही लड़की को जंजीरों से बांधकर घर में कर रखा है कैद, दर्दनाक है कहानी, जानकर रह जाओगे दंग

विधानसभा हलका खेमकरन के गांव घरियला में एक गरीब परिवार की जवान बेटी मौत के मुंह में जा रही है। इस संबंधित मुश्किल मशहूर करते पीड़ित लड़की वीरपाल कौर  के पिता देसा सिंह ने बताया कि उसने बड़े ही शौंक से तीन साल पहले अपनी बेटी वीरपाल कौर का विवाह अन्नगढ़ अमृतसर में किया था परन्तु विवाह दे दो महीने बाद ही उसकी बेटी मन्दबुद्धि का शिकार हो गई, जिस कारण उसके ससुराल परिवार उसे हमारे घर छोड़ गया। 
अब इसकी संभाल करने के लिए हमें जंजीर से बांध कर चौकीदारी करनी पड़ रही है, कभी कभार जब अपनी बेटी के जंजीर खोलते हैं तो वह भाग जाती है। फिर इसको ढूंढ कर लाना पड़ता है।

पीड़ित लड़की की मां रानी कौर ने बताया कि उसके दो लड़के पर एक लड़की है। इस पीड़ित लड़की के इलाज के लिए हम दर्द की ठोकरे खाने के लिए मजबूर हुए पड़े हैं। मेरे पति रिक्शा चालक है और रिक्शा चलाकर घर का गुजारा ही बड़ी मुश्किल के साथ होता है।

 ऊपर से हम इस लड़की के दवा के बोझ नीचे दबे हैं। यह लड़की कई बार तो वह रोटी खा लेती है परन्तु कई बार तो वह कई -कई दिन भूखी रहती है, पीड़ित लड़की के परिजनो ने सरकार, प्रशासन और समाज सेवीं संस्थाओं से मांग की कि मन्दबुद्धि का शिकार हुई लड़की के इलाज के लिए मदद की जाएं ।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close