Breaking News

कोरोना बताकर घर नहीं जा रहा था अफसर, पत्नी ने दूसरी महिला के साथ फ्लैट में पकड़ा, पति ने चुप रहे को कहा तो पत्नी ने कर दिया भंडफोड़, कहा सब दो नंबर के पैसे से लिया है....

यूपी के मुरादाबाद में तैनात एक अधिकारी कई दिनों से अपने घर नोएडा नहीं जा रहे थे। पत्नी को बताया था कि कोराेना हो गया है और वो होम आइसोलेशन में हैं। पत्नी लगातार उनसे फोन पर बात करती रही। इसी बीच किसी ने पत्नी को फोन कर बताया कि अधिकारी किसी दूसरी महिला के साथ गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में अपने दूसरे मकान में रह रहे हैं। इसके बाद पत्नी राजनगर पहुंच गई और पति को महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। आरोप है कि पकड़े जाने पर अधिकारी ने मौके पर ही अपनी पत्नी के साथ मारपीट की है। पत्नी ने इस बारे में डीजीपी और राज्यपाल को ट्वीट कर शिकायत की है।

अधिकारी की पत्नी ने आरोप लगाया है कि अधिकारी इन दिनों मुरादाबाद में तैनात हैं और खुद को कोरोना पाजिटिव बताकर नोएडा स्थित अपने आवास पर नहीं जा रहे थे। जबकि उनके पत्नी बच्चे नोएडा में रह रहे हैं। पीड़िता ने बताया कि वह मूल रूप से गुजरात की रहने वाली है। 28 साल पहले उसकी शादी मुजफ्फरनगर के मूल निवासी एक अधिकारी के साथ हुई थी। महिला के पिता सेवानिवृत्त आईएएस और भाई पीसीएस हैं। उनकी एक 25 वर्षीय बेटी और एक 20 वर्षीय बेटा है। बेटी विदेश में पढ़ रही है। अधिकारी का राजनगर और नोएडा के सेक्टर- 52 में मकान है।


पत्नी ने बताया कि वह अपने बच्चों के साथ नोएडा में रह रही है। पति खुद को कोरोना पॉजिटिव बताकर नोएडा स्थित आवास पर नहीं जा रहे थे। पति ने राजनगर अपने मकान पर एक युवती को रखा हुआ था। पड़ोसियों ने उनसे युवती के घर पर रहने की सूचना दी थी। बताया था कि उनके पति हफ्ते में दो दिन सरकारी गाड़ी से मुरादाबाद से राजनगर आवास पर आते थे। इसी क्रम में वह सोमवार की रात नौ बजे अपनी सरकारी गाड़ी से राजनगर पहुंचे। सूचना मिलने पर वह भी नोएडा से गाजियाबाद आ गई और घर में घुसी तो अंदर उसके पति आपत्तिजनक स्थिति में एक महिला के साथ मौजूद थे। उन्होंने विरोध किया तो उसके पति ने मारपीट की। उन्होंने युवती को खदेड़ कर घर में ताला लगा दिया। हालांकि उक्त अधिकारी ने पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज किया है।


पीड़ित पत्नी ने बताया कि उनके पति ने दो मकान अवैध संपत्ति से खरीदे हैं। इसके अलावा उन्होंने कई स्थानों पर संपत्ति खरीद रखी है। वह अपने साथ सरकारी चपरासी को भी लेकर चलते हैं। उनके सास-सासुर की मौत हो चुकी है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close