Breaking News

निर्दिय इन्सान, बाप रे ! तीन लोगों ने सांप को पकड़ा, मारा फिर मसाला लगाकर खा गए, उसके बाद जो हुआ वो जानकर रह जाओगे दंग

 एक 30 साल के शख्स ने ना सिर्फ सांप को मारा बल्कि उसे टुकड़ों में काटकर खा भी गया। मसाला लगाकर इस सांप  को 3 और लोगों ने भी खाया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हैरान कर देने वाली यह घटना तमिलनाडु  के सलेम जिले की है। सांप को मारने और फिर उसे खाने के जुर्म में पुलिस ने एक 30 साल के शख्स को अरेस्ट किया है। यह शख्स तब चर्चा में आया था जब उसने सांप को मारकर खाने का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था जो तेजी से वायरल हो गया।



इस शख्स का नाम के सुरेश है जो थंगमपुरिपट्टिनम का रहने वाला है। उसके साथ 3 और लोग भी थे जिन्होंने पहले एक रेट स्नैक को पकड़ते हैं और फिर उसे मार दिया। सांप को मारने के बाद उसे टुकड़ों में काटा जाता है और उसे मसाला डालकर मीट की तरह पकाया जाता है। उसके बाद उस सांप के मीट को चार लोग मिलकर खाते हैं। वन विभाग के मेट्टूर रेंज के अधिकारियों के पास जब यह सूचना पहुंची तो उन्होंने वीडियो में दिखाई दे रहे के सुरेश को कस्टडी में लिया।

इस मामले में एक 27 साल के हुसैन नाम के शख्स के बारे में भी पता चला जो इस अपराध में शामिल है। इस मामले में सुरेश को रिमांड के लिए न्यायिक हिरासत में लिया गया। उससे उन दो लोगों की जानकारी ली जा रही है जिनकी पहचान नहीं हुई है। वन विभाग के अधिकारियों ने बताया है कि जल्द ही बाकी के आरोपियों को भी पकड़ लिया जाएगा। इस घटना की लोग काफी निंदा कर रहे हैं और इन लोगों को खरी-खोटी सुना रहे हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close