Breaking News

बेहद डरावना है गुडियों से सजा हुआ ये घर, फिर भी गूगल मैप्स पर खूब किया जा रहा है सर्च, वजह जानकर रह जाओगे दंग.....

मैक्सिको सिटी में 'एवेनिडा इज्टैक्ल्को-9' एड्रेस वाला घर इन दिनों गुगल मैप पर खूब सर्च किया जा रहा है। इसके चर्चा में होने कि वजह यह है कि इस घर की दीवारों, फेसिंग और गेट को अजीब तरह की दिखने वाली गुड़ियों से सजाया गया है। इन गुड़ियों के वजह यह घर काफी डरावाना नजर आ रहा है। डरावना होने के कारण ही रात के समय में इस घर के सामने से गुजरने में हर कोई परहेज करता है।


दरअसल, यह घर चर्चा में उस समय आया, जब एक टिकटॉक यूजर फर्नांडो माता ने अपने सेगमेंट 'धरती पर अजब-गजब चीजें' पर इस घर का वीडियो शेयर किया था। इसके बाद से ही इस घर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगी।

फर्नांडो अपने टिकटॉक पर अजीबोगरीब चीजों की फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। वियर्ड चीजों के बारे में जानना और उनको खोजना इनका शौक है। फर्नांडो ने एवेनिडा इज्टैक्ल्को-9 पर वीडियो बनाते हुए बताया कि इस पते पर एक बहुत ही अजीबोगरीब बिल्डिंग है। इस बिल्डिंग पर बहुत सारी टूटी-फूटी और पुरानी डॉल्स लटकी हुई हैं।

मैक्सिको के मशहूर 'आइलैंड्स ऑफ डॉल्स' के तर्ज पर इस घर को सजाया गया है। इस आइलैंड को भूतहा और मनहूस माना जाता है। लोगों का ऐसा मानना है कि इस आईलैंड पर आत्माएं भटकती हैं। ऐसे में लोगों को आश्चर्य हुआ कि ऐसा कौन होगा, जो अपने घर को इस आइलैंड की तरह सजाना चाहेगा। दरअसल, यह एड्रेस एक छोटी दुकान का गुप्त पता है, जो जादू-टोना से संबंधित है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close