Breaking News

दो दिन पहले हुई थी पति की मौत सदमा नही सह पायी पत्नी तो माल की की तीसरी मंजिल से युवती ने लगाई छलांग

मध्य प्रदेश के इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र स्थित सी -21 माॅल की तीसरी मंजिल से एक युवती ने शुक्रवार दोपहर छलांग लगाकर ख़ुदकुशी करने का प्रयास किया। युवती के पति की दो दिन पहले ही दुर्घटना में मौत हुइ है। इसी गम में युवती ने यह कदम उठाया। उसके पास से एक नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने पति के साथ ही खुद के भी अंतिम संस्कार की इच्छा प्रकट की है।

युवती को छलांग लगाता देख कर्मचारी उसे बचाने के लिए भागे, किन्तु उसे बचा नहीं पाए। मॉल के कर्मचारियों ने युवती को उपचार के लिए पास के निजी अस्पताल में पहुंचाया। अचानक से हुए घटनाक्रम से मॉल में अफरा-तफरी मच गई।

मॉल कर्मचारी सलीम खान ने बताया कि ये घटना सवा 12 बजे के आसपास की है। हम सभी अपने-अपने काम में जुटे हुए थे। तभी अचानक चीख-पुकार की आवाज आई। हमने देखा तो एक लड़की तीसरी मंजिल पर खड़ी होकर कूदने की फ़िराक़ में थी।

हम सबने उसे शोर मचाकर रोकने का प्रयास किया। उसे बचाने दो लोग ऊपर से दौड़े, किन्तु देखते ही देखते युवती ने छलांग लगा दी। शायद वह किसी तरह के तनाव में थी। हम उसके पास पहुंचे और उसे उठाकर फ़ौरन ऑटो से अस्पताल पहुंचाया। उसके सिर और पैर में चोट आई है। पुलिस के साथ उसके परिवार वालों को भी सूचित कर दिया है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close