Breaking News

बसपा नेता की बेटी ने की लव मैरिज तो गुस्साए पिता ने बेटी और पीएसी जवान दामाद को मारी गोली, नाजुक हालत

उत्तराखंड के निवासी बसपा नेता ने टांडा के सैदनगर आकर बेटी और दामाद पर लाइसेंसी पिस्टल से फायर किया। बेटी ने घर छोड़कर पीएसी जवान से लव मैरिज की थी। बसपा नेता बेटी को साथ ले जाना चाहता था। जब बेटी मायके उसके साथ जाने को तैयार नहीं हुई तो बसपा नेता ने गोली चला दी। इसमें घायल हुए बेटी दामाद का इलाज मुरादाबाद हायर सेंटर में चल रहा है। पुलिस ने बसपा नेता और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। थाने में केस दर्ज कर तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।



घटना टांडा के सैदनगर की है जहां पीएसी के जवान प्रशांत से उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जनपद में काशीपुर की रहने वाली कामिनी ने प्रेम विवाह किया जिससे उसके पिता विनोद कुमार गौतम नाराज हो गए। विनोद बसपा नेता है और पूर्व जिलाध्यक्ष रह चुका है। उसकी सैदनगर में रिश्तेदारी है जहां आने-जाने के दौरान कामिनी और प्रशांत को एक-दूसरे से प्यार हुआ। प्रशांत पीएसी के जवान हैं। वो घर आए हुए थे। कामिनी ने घर छोड़कर इसी सप्ताह प्रशांत से रामुपर में कोर्ट मैरिज की थी।

घर से गायब बेटी को तलाशता हुआ विनोद कुमार गौतम बेटे रविकांत गौतम और भाई महावीर गौतम के साथ आया। विनोद बेटी कामिनी को घर ले जाना चाहता था लेकिन वह वापस जाने को तैयार नहीं हुई। जब विनोद ने देखा कि उसकी बेटी किसी कीमत पर उसके साथ नहीं जाएगी तो बौखलाकर उसने लाइसेंसी पिस्टल से कामिनी और प्रशांत पर गोली चला दी। इस गोलीबारी में प्रशांत और कामिनी गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए मुरादाबाद हायर सेंटर रेफर किया गया है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close