Breaking News

प्यार सच में अँधा होता है, पति को तलाक देकर महिला ने सौतेले बेटे के साथ किया ये काम, अब बनने वाली है उसके बच्चे की माँ...

उस समय व्लादिमीर महज 7 साल का था. मरीना और उनके पति को कोई संतान नहीं हो सकी, किन्तु दोनों ने 5 अन्य बच्चों को गोद लिया था. इस दौरान उन्होंने ही व्लादिमीर का पालन-पोषण भी किया.

कुछ सालों के बाद दोनों में तलाक हो गया और उसके बाद मरीना की अपने सौतेले बेटे के साथ नजदीकियां बढ़ने लगीं. हालांकि, ये मुद्दा यहीं खत्म नहीं होता. शादी से पहले ही मरीना प्रेग्नेंट हो गई थीं और अब वो अपने ही सौतेले बेटे के बच्चे की मां बनने वाली हैं.

हालांकि इसके पीछे का कारण बेहद हैरान करने वाला है. कुछ महीनों पहले ही अपने पति को तलाक देने वाली 35 वर्षीय मरीना ने अब अपने ही 20 साल के सौतेले बेटे के साथ विवाह कर लिया है.

रुस की मरीना बॉमाशेवा (Marin Balmasheva) इंस्टाग्राम पर बतौर इंफ्लुएंसर काफी पॉपुलर हैं. अपनी तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में रहने वाली मरीना इन दिनों कुछ अलग कारणों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं.इस खबर को सुनकर हर कोई दंग है. मरीना ने हाल ही में 20 वर्षीय बेटे व्लादिमीर से शादी की बात को सार्वजनिक किया है. दरअसल मरीना ने 13 वर्ष पूर्व पहले व्लादिमीर के पिता के साथ शादी की थी.

पूरी दुनिया में शादी और उसके बाद तलाक हो जाना कोई नई या असाधारण बात नहीं है. अक्सर कई पति-पत्नी एक दूसरे को तलाक दे देते हैं और फिर वो अपने लिए दूसरा पार्टनर चुन लेते हैं.हालांकि, कई बार ये नए संबंध आपको हैरान भी कर देते हैं, जिसमें अमूमन दोनों के बीच उम्र का काफी फासला होता है। किन्तु अब शादी का एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close