Breaking News

महिला अपने ही घर में करने लगे ये काम तो समझ लें बुरे दिन हो गए शुरू, जानकर रह जाओगे दंग

हिन्दू समाज में महिलाओं को देवी समान माना गया है। महिलाओं को कोई भी ऐसा काम नहीं कर्म चाहिए जिससे घर-परिवार पर गलत असर पड़े। आज हम महिलाओं की कुछ गलतियां बताने वाले हैं जो उन्हें नहीं करने चाहिए वरना घर की बर्बादी शुरू हो जाती है।

महिलाओं को नहीं करने चाहिए ये काम:
# अगर पत्नी के मुंह से हमेशा कड़वी बातें ही निकलती हो या वह हमेशा दूसरों को दुखी ही रहना चाहती हो तो यह पति के भाग्य के लिए बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण बात है।

# जिनकी पत्नी ब्रह्म मुहूर्त में न उठकर सुबह बहुत देर तक सोई रहती है उन के पतियों को भी भाग्य का साथ नहीं मिलता है। उस घर में कभी भी लक्ष्मी माता का प्रवेश नहीं होता है। # जिस घर की पत्नी अपनी भूख से भी ज्यादा खाती है और हमेशा खाती रहती है ,खाना को झूठे हाथ से छूती है या खाना खाने से पहले पूजा नहीं करती है। नशा करती है उनकी पत्नियां भी उनके लिए दुर्भाग्यपूर्ण होती है।

# जिनकी पत्नियां रोज स्नान नहीं करती और गंदगी पसंद होती है उनके पतियों को भी कभी भी भाग्य पूर्ण भविष्य नहीं मिलता है। वहां उस घर में कभी नहीं माता लक्ष्मी का वास नहीं होता है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close