Breaking News

नौकरी की तलाश कर रहे शख्स से युवती ने कहा- मैं तुमसे संबंध बनाना चाहती हूं, फिर युवक हो गया बर्बाद, ऐसे किया बर्बाद जानकर रह जाओगे दंग

साइबर सेल की प्राथमिक जांच के बाद सेक्टर-19 थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। शख्स ने कहा कि वह सोशल साइट पर नौकरी रहा था। इसी दौरान उसकी मुलाकात लड़की से हुई। दोनों के बीच बातचीत हुई और युवती ने उससे कहा कि वह उससे शारीरिक संबंध बनाना चाहती है। जब दोनों की सहमति बनी तो युवती ने कहा कि उसने सेक्टर-17 के एक होटल में कमरा बुक कर लिया है। इसके साथ ही युवती ने एक मेडिकल स्टोर का मोबाइल नंबर देते हुए कहा कि वह इससे जरूरी सामान ले आए।

The woman said to the person who is looking for a job I want to relate with you then the young man is ruined
इसके बाद एक व्यक्ति का फोन आया। फोन करने वाले व्यक्ति ने उससे कहा कि वह होटल से बोल रहा है। एक पार्सल उनके नाम पर आया है, जिसके लिए उसे फीस जमा करवानी होगी। युवक ने फीस जमा न करवाते हुए पहले युवती से इस बारे में कन्फर्म किया। इस पर युवती ने कहा कि अगर वह पैसे जमा नहीं करवाएगा, तो वह नहीं आएगी। इसके बाद युवक ने इसरैल नामक शख्स के बैंक अकाउंट में 30,425 रुपये ऑनलाइन जमा करवा दिए।

फिर अगले दिन युवती का फोन आया और कहने लगी कि मेडिकल स्टोर से आया हुआ सामान एक दिन पुराना हो गया है। इसके बाद युवक ने उसी मेडिकल स्टोर से सामान खरीदा और होटल वाले ने एक दिन की बुकिंग की बात कहकर दोबारा से बुकिंग करवाने के लिए पैसे लिए। युवक के साथ ऐसा कई दिन तक होता रहा। इस तरह वह कुल 2,13,575 रुपये जमा करवा चुका था।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close