Breaking News

नही बाज आ रहा है चीन.ग्लोबल टाइम्स ने भारत को दी युद्ध की धमकी कहा....सीमा पर महोल हुआ तनावपूर्ण



चीनी अखबार ग्लोबल टाइम्स ने भारत को युद्ध की धमकी देते हुए कहा है की उसकी पीपुल्स लिबरेशन आर्मी (पीएलए) के सामने भारतीय सेना नहीं टिक पाएगी। क्यों की पीपुल्स लिबरेशन आर्मी (पीएलए) भारतीय सेना से ताकतवर हैं। साथ ही साथ ऊंची जगहों में भारतीय सेना बड़ी तादाद में सर्दियों में नहीं रह सकती है। भारतीय सेना को ठंड से भी खतरा हैं।

पूर्वी लद्दाख में भारत और चीन की सेना दोनों आमने सामने हैं। जिससे यहां की स्थिति बेहद तनावपूर्ण बनी हुई हैं। भारतीय सेना के आक्रामक नीति के कारण चीन बौखलाया हुआ हैं और भारत को बार-बार युद्ध की धमकी दे रहा हैं।


दरअसल भारतीय सेना से पीटने के बाद चीनी मीडिया भी बौखलाया हुआ हैं और भारत के खिलाफ कई तरह की बातें लिख रहा हैं। ग्लोबल टाइम्स ने ये भी लिखा है कि 'चीनी पक्ष ने भारतीय सेना से मांग की है कि उनके जो सैनिक गैरकानूनी तरीके से एलएसी को क्रॉस किए हैं वो बिना शर्त हटाया जाए। अगर भारत इसे स्वीकार नहीं करता है तो हम बॉर्डर पर तनाव बनाए रखेंगे। साथ ही साथ भारत को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

जानकार बताते हैं की भारतीय सेना से कड़ी टक्कर मिलने के बाद चीन को कुछ समझ नहीं आ रहा है की वो क्या करें। यहीं कारण है की वो अपने सरकारी अखबार ग्लोबल टाइम्स में भारत के खिलाफ जहर उगल रहा हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close