Breaking News

किसी के सामने नहीं झुका सलमान के भाई का प्यार, घर से भागकर इस लड़की से की थी शादी, नाम जानकर रह जाओगे दंग

आज हम आपको सलमान के भाई के बारे में बताएंगे जिनका प्यार कभी किसी के सामने नहीं चुका और घर वालो के ना मानने के बावजूद भी घर दे भागकर शादी की। तो चलिए शुरू करते।

हम सलमान के जिस भी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि उनके सबसे छोटे भाई सोहेल खान है। सोहेल खान ने अपने करियर की शुरुआत एक डायरेक्टर के रूप में की थी। लेकिन वह फिल्मों में भी अभिनय कर चुके हैं। उनकी सबसे यादगार फिल्म थी प्यार किया तो डरना क्या। इस फिल्म का टाइटल उनकी जिंदगी पर बेहद सूट करता है।
आपको बता दे जब सोहेल खान फिल्म प्यार किया तो डरना क्या की शूटिंग कर रहे थे। तो उनकी मुलाकात एक लड़की से हुई उस लड़की का नाम है सीमा सचदेव। वह दिल्ली से मुंबई एक फैशन डिजाइनर बनने आई थी। लेकिन सोहेल को उनसे प्यार हो गया था और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे। दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे। लेकिन लड़की के माता-पिता शादी से इंकार कर रहे थे। इसके बावजूद सोहेल खान और सीमा सचदेव ने भाग कर शादी की।

बात करें सोहेल खान के वर्क फ्रंट की, तो फिलहाल अभी वह किसी फिल्म में नजर नहीं आने वाले हैं। लेकिन उन्होंने अपने जीवन में कई फिल्मों को डायरेक्ट किया है। और उनकी पत्नी सीमा का 'बांद्रा 190' नाम से एक बुटीक है। जिसे वो सुजैन खान और महीप कपूर के साथ मिलकर चलाती हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close