Breaking News

पैसा बना दोस्त की हत्या की वजह, दूसरे राज्य से लेकर आए थे देशी कट्टाबैंक मैनेजर ने कर दी अपने करोड़पति कस्टमर की हत्या, दोस्तों से कहा था इसको मार दिया तो लाइफ बन जाएगी

राजधानी जयपुर में सोमवार को पेट्रोल पंप संचालक निखिल गुप्ता की हत्या का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है। इस पूरी घटना के पीछे कोई और नहीं बल्कि बैंक कर्मी निकला, जिसमें निखिल पैसे जमा करने जा रहा था।

पुलिस पूछताछ में बैंककर्मी विनित सिंह गौड़ ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। विनित एयू बैंक में रिलेशनशिप मैनेजर है। हत्या से पहले मृतक ने आरोपी से फोन पर बात की थी बैंक में वह पैसे जमा करने आ रहा है। इसके बाद आरोपी ने इस घटना की साजिश रची और दोस्तों के साथ अंजाम दे दिया। पुलिस ने उसके अलावा गौतम सिंह, चेतन सिंह और अभय को भी गिरफ्तार किया हुआ है।

आरोपी विनीत ने कुछ दिन पहले अपने दोस्तों को बताया था कि निखिल गुप्ता हर दो तीन दिन में 20 से 25 लाख रुपए बैंक में जमा करने के लिए आता है। अगर हमने उसको लूट लिया तो हमारी लाइफ सेट हो जाएगी। इसके लिए आरोपी वारदात के एक दिन पहले यानी रविवार को उत्तरप्रदेश जाकर देशी कट्टा और कारतूस लेकर आए थे।

बता दें कि सोमवार सुबह करीब 10 बजे निखिल गुप्ता अपने प्रट्रोल कलेक्शन 20 से 25 लाख रुपए का बैग जमा करने के लिए गए थे। जैसी वह बैंक के पास पहंचा तो दो बाइक पर चार बदमाश आए और निखिल के सीने में गोली मार दी। इसके बाद आरोपी पैसों से भरा बैग लेकर भाग गए। लेकिन यह सारी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close