Breaking News

सत्र के पहले दिन बोले मोदी जी, सांसदों को कहा धन्यवाद, कहा वैक्सीन ही कोरोना की मुसीबत से दिलाएगी राहत, तब तक ना बरतें ढिलाई

 सत्र के पहले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सदन पहुंचे। इस दौरान उन्होंने देश के लोगों से कोरोना को लेकर सावधानी बरतने की अपील की, ताकी संक्रमण को कम किया जा सके। साथ ही सत्र में शामिल हुए सभी सांसदों को धन्यवाद कहा।


पीएम मोदी ने कहा कि जब तक दवाई नहीं आ जाती है, तब तक हमें ढिलाई नहीं बरतनी चाहिए। हम चाहते हैं कि दुनिया के किसी भी कोने में कोरोना वायरस की वैक्सीन विकसित हो जाए और हमारे वैज्ञानिकों को सफलता मिले। वैक्सीन आने के बाद ही हम इस मुसीबत से निजात पा सकेंगे। संसद सत्र के दौरान पीएम मोदी भी मास्क में दिखे, वैसे वो ज्यादातर नाक और मुंह ढकने के लिए गमछे का प्रयोग करते हैं।


इसके आगे प्रधानमंत्री ने कहा कि एक विशिष्ट वातावरण में संसद का सत्र आज प्रारंभ हो रहा है, कोरोना भी है, कर्तव्य भी है और सभी सांसदों ने कर्तव्य का रास्ता चुना है। मैं सभी सांसदों को अभिनंदन और धन्यवाद करता हूं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close