Breaking News

किसानो के लिए खुशखबरी, अब सरकार ने किसानो को दिया तोहफा, दो लाख तक कृषि लोन माफ करेगी सरकार, लिया बड़ा फैसला

खबर के मुताबिक झारखंड के वित्त मंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव ने ऐलान किया कि राज्य के किसानों का दो लाख तक का कृषि लोन माफ किया जाएगा। उन्होंने कहा है की राज्य में ज्यादा तर किसान ऐसे हैं जो 20 हजार, 50 हजार और 60 हजार तक का लोन लिए हैं। इन किसानों का लोन माफ़ किया जायेगा।



 झारखंड में खेती करने वाले किसानों के लिए अच्छी खबर आ रही हैं। मिली जानकारी के मुताबिक झारखंड सरकार राज्य में दो लाख तक का कृषि लोन माफ़ कर सकती हैं। इसको लेकर तैयारी शुरू हो चुकी हैं।

उन्होंने कहा है की हमारी सरकार किसानों पर सबसे ज्यादा ध्यान दे रही हैं। किसानों के आंकड़े तैयार होते ही कर्ज माफी की घोषणा कर दी जाएगी। इसके लिए हमारे पास पैसे का जुगाड़ हो गया है। बहुत जल्द राज्य के किसानों को कर्ज से मुक्ति मिल सकती हैं।

साथ ही साथ उन्होंने कहा की हम बहुत जल्द किसानों के लिए और भी कई तरह के एलान कर सकते हैं। उन्होंने बेरोजगारी के मुद्दे पर पहले की भाजपा सरकार को जिम्मेदार बताया तथा वित्त मंत्री ने कहा कि राज्य में सभी गरीब लोगों को 100 यूनिट तक बिजली नि:शुल्क उपलब्ध कराई जाएगी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close