Breaking News

बहुत शातिर है रिया, पकड़ ना जाये इसलिए ड्रग्स मंगाने को कभी यूज नहीं किया अपना फोन, इनका करती रही इस्तेमाल

एक न्यूज़ चैनल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रिया के घर पर एनसीबी की रेड के समय पर एक लैपटॉप और मोबाइल फोन बरामद किया गया था। इस मोबाइल फोन और लैपटॉप के डेटा से कुछ खास वॉट्सऐप ग्रुप सामने आए हैं जिनमें कथित तौर पर ड्रग चैट हुई थी। इन वॉट्सऐप ग्रुप में शामिल लोग भी अब एनसीबी के रेडार पर हैं।


दरअसल ईडी की पूछताछ दौरान रिया का फोन जब्त कर लिया गया था लेकिन एक फोन रिया की मां के नाम पर था जिसे एनसीबी की रेड के समय बरामद किया गया है। हालांकि रिया के पहले जब्त किए गए फोन से ही ड्रग चैट का खुलासा हो गया था जो ईडी ने एनसीबी के साथ शेयर की थी। अब रिया के दूसरे फोन जो उनकी मां के नाम पर है उसका डेटा भी रिकवर कर लिया गया है।

बता दें कि फिलहाल रिया चक्रवर्ती जेल में हैं और उनकी जमानत याचिका 2 बार खारिज की जा चुकी है। माना जा रहा है कि जल्द ही रिया के वकील उनकी जमानत याचिका के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख कर सकते हैं। रिया के अलावा उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, जैद विलात्रा और अब्दुल वासित परिहार को भी गिरफ्तार किया गया था।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close