Breaking News

खुबसूरत लड़की दिखी तो उसके पायर में हुआ लट्टू, लड़की से शादी को बन गया नकली फौजी, विवाह से पहले ऐसे खुला राज, जानकर रह जाओगे दंग

जिले के इचौली थाना क्षेत्र में खूबसूरत पत्नी पाने के लिए एक युवक के नकली फौजी बनने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक शादी रचाने के लिए फौजी की यूनिफार्म पहनकर युवती के घर पहुंच गया। युवती के परिजनों को उसकी हरकतों पर शक हुआ तो उन्होंने आर्मी इंटेलिजेंस से संपर्क साधते हुए युवक के विषय में जानकारी मांगी। युवक की सच्चाई सामने आई तो युवती के परिजन हैरान रह गए। पता चला कि युवक कोई फौजी नहीं है, बल्कि टेलर है। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को फोन कर युवक को गिरफ्तार करवा दिया।



पुलिस गिरफ्त में आए युवक ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह फौजी नहीं है। उसका असली नाम संजय है। वह मूलरूप से मोदीनगर गाजियाबाद का निवासी है। पुलिस को पता चला कि युवक भगत लाइन में कई वर्षों से अपनी असलियत छिपाकर रह रहा था। वह नकली फौजी इसलिए बना था, ताकि किसी खूबसूरत लड़की से उसका विवाह हो जाए और फौजी की तरह उसकी भी क्षेत्र में धमक रहे।

आरोपी संजय ने बताया कि उसके पास फौजी की यूनिफार्म से लेकर आई कार्ड सबकुछ था। जहां भी उसकी शादी की बात चलती वह फौजी बनकर पहुंच जाता था। लेकिन, इस बार उसकी कोई चालाकी काम नहीं आई। और वह अपने ही जाल में फंस गया। अब पुलिस इस बात की तहकीकात कर रही है कि आरोपी संजय का फौजी बनने के पीछे सिर्फ शादी करना मकसद था या वह किसी और साजिश को तो अंजाम नहीं दे रहा था।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close