Breaking News

मां को डायन बताकर पीट रहे थे दो बेटे और बहू, बचाने पहुंचा बड़ा बेटा तो उसको मार ही डाला

 मेराल थाना क्षेत्र के राजबंधा गांव में डायन के शक में बहू के साथ मिलकर दो बेटे अपनी मां की पिटाई कर रहे थे। इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंचे तीसरे भाई को दोनों भाईयों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के बाद गंभीर रूप से घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

मृतक की पहचान 45 साल के अनिल पासवान के रूप में की गई है। घटना को लेकर मृतक की बेटी ने पुलिस को जानकारी दी। उधर, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। फिलहाल, वारदात में शामिल तीनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस उनकी तलाश में लगातार छापेमारी कर रह है।

बताया जा रहा है कि घटना गुरुवार सुबह साढ़े आठ बजे की है। मृतक की बेटी आशा कुमारी ने हत्या का आरोपी अपने चाचा दिनेश पासवान, नीरज पासवान एवं चाची रीमा देवी को बताया है। आशा कुमारी के अनुसार, आरोपी दिनेश पासवान, नीरज पासवान और चाची रीमा देवी उसकी दादी को डायन बता रहे थे। इसे लेकर तीनों आरोपी दादी की पिटाई कर रहे थे।

इसकी जानकारी अनिल पासवान को हुई तो वे बीच-बचाव करने पहुंचे। फिर तीनों आरोपियों ने लाठी-डंडे से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल अवस्था में अनिल पासवान को मेराल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close