Breaking News

पड़ोस के लड़के के साथ पत्नी कर रही थी मौज, पती ने पकड़ा रंगे हाथ और फिर जो हुआ वो जानकर रह जाओगे दंग

कानपुर के फीलखाना में देर रात पति पत्नी और वो के बीच सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। पत्नी को उसके पुरुष मित्र के साथ रंगे हाथों पकड़ने के बाद पति ने लात घूंसों और चप्पलों से पीटा। भीड़ ने बीच बचाव करने की कोशिश की मगर पति आपे से बाहर था। पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस तीनों को थाने ले आई। देर रात तक पंचायत हुई।



हरबंशमोहाल में रहने वाले पति ने बताया कि उसके पड़ोस में एक लड़का वॉशिंग मशीन बनाने का काम करता है। कुछ समय पूर्व वह घर पर मशीन को ठीक करने आया था। उसी दौरान उसकी पत्नी से दोस्ती हो गई। यह दोनों छुप छुपकर मिलने लगे। पति ने बताया कि उन्हें कुछ लोगों ने यह भी जानकारी दी कि उसकी अनुपस्थिति में लड़का कई बार उनके घर पर भी देखा गया है। शनिवार को रात में पत्नी रिश्तेदारों के यहां जाने की बात कहकर निकली और उसी लड़के के साथ चली गई।

इस बात की जानकारी पति को पहले से थी। उसने दोनों को फीलखाना में रंगे हाथ पकड़ लिया। जिसके बाद वहीं सड़क पर उसने पत्नी और उसके पुरुष मित्र को लात घूंसों और चप्पलों से पीट दिया। सूचना पर पुलिस पहुंची और सभी को थाने ले आई।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close