Breaking News

पत्नी को बनाया कॉल गर्ल, देह व्यापार के धंधे में पत्नी को भी घसीटा, छापा पड़ा तो नजारा देख पुलिस शर्म से पानी-पानी

 प्रदेश में पुलिस ने कई सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. हाल ही में कानपुर में एक हाईप्रोफाइल ऑनलाइन सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है. जब पुलिस फ्लैट के अंदर पहुंची तो वह खुद भी शर्म से पानी-पानी हो गई. जी हां, अंदर का नजारा इतना शर्मनाक था जिसे पुलिस भी नहीं देख पाई. मामले पर संचालक और उसकी सास के साथ एक कॉल गर्ल को हिरासत में लिया गया है. सबसे ज्यादा हैरानी वाली बात ये है कि, कॉल गर्ल शख्स की पत्नी ही है. ये लोग मिलकर ग्राहक से व्हाट्सएप कॉलिंग पर बात करते और लड़कियों की फोटो भेजते थे.


पूरे कांड का संचालक जो शख्स है उसने इस धंधे में अपनी पत्नी को भी उतार दिया था और उसे भी कॉल गर्ल बनाकर ग्राहकों को आगे परोसता था. पहले ये लोग तस्वीरें भेजते थे फिर लड़की को ग्राहक के पते पर भेज देते थे. इस हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने के बाद सीओ कैंट ने एक प्रेसवार्ता की और बताया कि किसी अंशु सिंह नाम के व्यक्ति ने यूपी पुलिस, एडीजी जोन कानपुर, आईजी रेंज व सीओ सदर को सेक्स रैकट के बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि इस पूरे रैकेट की एक वेबसाइट भी है. मामले को संज्ञान में लेते हुए एक प्लान बनाया.

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करना आसान नहीं था. इसलिए थाना प्रभारी चकेरी रवि श्रीवास्तव, दरोगा तरुणराज पांडेय और सिपाही प्रदीप कुमार ने मिलकर एक जाल बिछाया. सिपाही ने उसी नंबर पर ग्राहक बनकर कॉल की जो नंबर अंशु सिंह नाम के शख्स ने दिया था. इसके बाद संचालक ने सिपाही को व्हाट्सएप पर ही दो लड़कियों की तस्वीरें भेजी.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close