Breaking News

पाकिस्तान में मानवता हुई शर्मशार, विदेशी महिला को कार से खीचकर बच्चों के सामने गैंगरेप किया, पूरे पाकिस्तान में सड़क पर उतरी महिलाएं

यह घटना पाकिस्तान के लाहौर के पास की बताई जा रही है। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फ्रांस की रहने वाली एक महिला गुरुवार सुबह अपने दो बच्चों के साथ लाहौर से गुजरांवाला की तरफ जा रही थी। इस दौरान उसकी कार अचानक बंद पड़ गई। अंधेरी रात में महिला ने कार में बैठकर मदद आने तक इंतजार करने का फैसला किया।


महिला ने अपनी रिपोर्ट में पुलिस को बताया कि इस दौरान कुछ लोग आए और उन्होंने कार की खिड़की को तोड़कर उसे बाहर खींच लिया। इसके बाद इन लोगों ने पास के एक खेत में पीड़िता के बच्चों के सामने ही गैंगरेप किया। हमलावर अपने साथ पीड़िता के गहने, नकदी और तीन एटीएम कार्ड भी अपने साथ लेकर चले गए।

पुलिस ने इस मामले में 15 लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि, न्यूज एजेंसी एपी ने एक पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया है कि पकड़े गए 15 लोगों में से कई भी उस घटना से संबंधित नहीं है। इस मामले के प्रमुख जांचकर्ता लाहौर पुलिस प्रमुख उमर शेख के गैरजिम्मेदाराना बयान के बाद पाकिस्तानियों का गुस्सा भड़क गया और कई शहरों में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close