Breaking News

ये है दुनिया की सबसे अनोखी शादी, सात जन्मो की कसमे खाकर ६० मिनट भी ना चल सकी शादी, वजह जानकर रह जाओगे दंग

दुनिया में शादी को एक पवित्र बंधन माना गया है।हिंदू धर्म के अनुसार शादी दो पवित्र आत्माओं का मिलन होती है। इसलिए शादी को बहुत अहमियत देते है। भारत में शादी का दिन दूल्हा दूल्हन के लिए खास पल होता है।लेकिन आज के समय में लोगों की मानसिकता का स्तर गिरता जा रहा हैजिसके चलते इंसान शादी को सिर्फ एक खेल मानते है। रोज ऐसे मामले सामने आते जा रहे है जिनके बारे में जानकर हैरानी होती है। आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। 

जानकारी के लिए बता दें कि ये मामला अहमदाबाद से सामने आया है।यहां पर सांत जन्मों का बंधन 60 मिनट भी रूक नहीं पाया। हैरान कर देने वाली बात है कि फैरों के बाद ही दोनो का तलाक हो गया।मिली जानकारी के अनुसार दोनो परिवार शादी का जश्न मना रहे थे। दूल्हा दुल्हन के परिजन भी काफी खुश दिखाई दे रहे थे। वर माला के बाद सात फेरे लेकर सात जन्म तक सात रहने का वादा किया। फेरों के बाद दोनो पक्षों ने साथ बैठकर खाना खाया।सगे संबधी लोग साथ में खाना खाने के लिए साथ बैठ गए।

हैरान कर देने वाली बात है कि दोनो परिवारों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया।झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि दोनो पक्षों में एक दूसरे पर बर्तन फेंकने लगे।मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की शांत करवाया.लेकिन दुल्हा दुल्हन ने तलाक लेने का फैसला कर लिया।दोनो पक्षों के वकिलों को बुलाया गया। उसी वक्त दूल्हा-दुल्हन का तलाक करा दिया गया। दूल्हे ने शादी में मिले सारे गिफ्ट भी उसी वक्त लौट दिए और दुल्हन के बगैर ही वो अपने घर चला गया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close