Breaking News

ससुर मोहम्मद सलीम भाग गया बहु आसमाँ बीबी को लेकर,बेटा और सास को पता ही नही

जानकारी के मुताबिक पानीपत की सैनी कॉलोनी का सलीम अपनी पुत्रवधू आसमा को लेकर फरार हो गया। घटना के वक्त परिजनों को नींद की गोलियां दी गई और रात से समय वो दोनों एक बच्ची को साथ लेकर निकल गए।


हरियाणा राज्य में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली एक शर्मनाक घटना सामने आई है. जी हां, हरियाणा राज्य के पानीपत में एक ससुर और बहू के बीच अवैध संबंध को लेकर यह घटना सामने आई. पानीपत में एक परिवार में ससुर अपनी बहू को लेकर फरार हो गया है.

हम आपको बता दें कि, ससुर और बहू के बीच यह अवैध संबंध काफी लंबे समय से चल रहा था. दोनों ही परिवार में दिखावे के लिए झगड़ा करते थे, जिससे कि किसी को कोई शक ना हो. इन सब के बाद अचानक ही दोनों अपने परिवार को छोड़कर भाग गए. इन सब मामले का खुलासा सीसीटीवी के फुटेज से सामने आया.
पानीपत की यह घटना सभी को हैरान कर देने वाली घटना है. परिवार वालों को इस बात का जरा सा भी अंदेशा नहीं था कि, बहू और ससुर के बीच अवैध संबंध हो सकते हैं. यह घटना पानीपत के एक कॉलोनी सैनी में घटित हुई. हम आपको बता दें कि फरार हुई बहू की शादी उसके ससुर के बेटे से 4 साल पहले हुई थी. शादी के बाद से ही बहू और ससुर के बीच अवैध संबंध शुरू हो गए, जिसकी जानकारी घरवालों को बिल्कुल भी नहीं थी. शादी के बाद उनकी बहू की एक 3 साल की बेटी और 10 महीने का एक बेटा भी है. बहू और ससुर दोनों ही मौका पाते घर से फरार हो गए.


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close