Breaking News

ये है दुनिया का सबसे खतरनाक सेव, भूलकर भी ना करें इसका सेवन, हो सकती है तड़प तड़प कर मौत....

दोस्तो अधिकतर फल हमारे सेहत के लिए लाभदायक ही होते हैं किंतु कुछ पल ऐसे हैं जो हमारे लिए जानलेवा भी हो सकते हैं। इसलिए जिस फल के बारे में ना जानते हो उसको नहीं खाना चाहिए, क्योंकि कुछ फलों को खाना खतरे से खाली नहीं होता है। आज मैं आपको एक ऐसे ही फल के बारे में बताने जा रहा हूं जिसको खाने से इंसान की मौत हो जाती है। 



वैसे तो बहुत से फल हैं जो दुनिया में जहरीले पाए जाते हैं, किंतु मैं आपको जिस फल के बारे में बताने बताने जा रहा हूं वह फल देखने में छोटे सेब जैसा लगता है और इसको खाने से इंसान की मृत्यु तक हो जाती है। आइए जानते हैं इस फल के बारे में दोस्तों इस फल को लिटिल एप्पल आफ डेथ के नाम से जाना जाता है जाहिर है मैनकीनील पौधे का असर तो अच्छा नहीं होता है लेकिन इसको खाने से इन्सान की मौत भी हो सकती है। अगर इसके छोटे फल को किसी ने खा लिया तो उसको मौत का खतरा हो सकता है। 

इस फल का नाम स्पेनिश है इसे लिटिल Apple ऑफ डेथ के नाम से जाना जाता है। इस फल को खाने से उल्टी और दस्त से पूरे शरीर का पानी बाहर निकल जाता है और इंसान की मौत हो जाती है। यह फल बहुत ही जहरीला होता है और देखने में छोटे सेब जैसा लगता है इस फल का रंग हरा होता है। अगर आपको इस तरह का फल दिखाई दे तो आप उसे भूल कर भी मत खाइएगा क्योंकि इसको खाना खतरे से खाली नहीं है।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close