Breaking News

बीवी के साथ बूढ़े पिता को इस हालत में देख बौखलाया बेटा, पीट-पीटकर ले ली जान, उसके बाद भी नही भरा मन तो....

पत्नी के साथ पिता के अवैध संबंधों के शक के आधार पर बेटे ने पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी. जी हां, यह मामला है अलवर जिले के मुंडावर तहसील के तिनकिरुड़ी गांव का, जहां कल रात को घर के चौबारे में सो रहे 60 वर्षीय रामसिंह की हत्या हो गई थी.son killed elderly father or extra marital affair with his wife in alwar |  बीवी के साथ बूढ़े पिता को इस हालत में देख बौखलाया बेटा, पीट-पीटकर ले ली जान,  फिर... |

घटना की जानकारी सुबह लगी. मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए और कुछ ही घंटों में हत्या का पर्दाफाश करते हुए मृतक के बेटे प्रदीप उर्फ राजू को गिरफ्तार कर लिया.

मुंडावर थाना क्षेत्र के गांव तिनकीरुड़ी में मंगलवार रात एक वृद्ध की पीट-पीट कर हत्या की सूचना पर गांव में सनसनी फैल गई. पुलिस ने महज 4 घंटे में ही कड़ी मशक्कत के बाद मृतक के पुत्र प्रदीप उर्फ राजू को गिरफ्तार कर लिया. हत्या के पीछे जो का कारण पुलिस को मिले, वह रिश्ते को शर्मसार करने वाले हैं.

गिरफ्तार प्रदीप उर्फ राजू ने पुलिस को बताया कि उसके पिता राम सिंह और उसकी पत्नी सीमा के बीच अवैध संबंध थे, जिन्हें उसने एक दिन पहले देख लिया था. इसके चलते उसने अपने पिता को मारने की योजना बनाई तथा घर से बिना किसी को कुछ बताए गायब हो गया. इसके बाद मंगलवार रात को दीवार कूदकर घर की छत पर पहुंचा तथा बिजली के खंभे पर लगने वाली डिस्क से ताबड़तोड़ हमला कर पिता की हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया. गिरफ्तारी के बाद प्रदीप के चेहरे पर कोई शिकन तक नहीं थी.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close