Breaking News

शिवसेना से कंगना को पंगा लेना पड़ा महंगा, ऑफिस पहुंची BMC, एक्ट्रेस ने कहा- 'मेरा सपना टूटने का वक्त आ गया है'

कंगना रनौत अपने ट्वीट में लिखा हैं कि, ये मुंबई में मणिकर्णिका फ़िल्म्ज का ऑफिस है, जिसे मैंने 15 साल मेहनत कर के कमाया है। मेरा ज़िंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फिल्म निर्माता बनूं मेरा अपना खुद का ऑफिस हो। मगर लगता है ये सपना टूटने का वक्त आ गया है। आज वहां अचानक BMC के कुछ लोग आए हैं।
BMC के इस छापे को कंगना ने बदले की कार्रवाई बताते हुए के वीडियो भी शेयर किया है। ये वीडियो उनके ऑफिस के अंदर का बताया जा रहा है। जिसमे कुछ लोग पेपर चेक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिन्हे BMC का कर्मचारी बताया जा रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है कि वो जो मैडम है उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा। मुझे कल इन्फॉर्म किया जाएगा कि वे मेरी प्रॉपर्टी को तोड़ रहे हैं। वहीं जब कंगना ने कहा था कि वो 9 सितम्बर को मुंबई आ रही है जिसके बाद BMC की तरफ से कहा गया था कि कंगना रनौत को मुंबई आने के बाद 14 दिन होम क्वारंटीन में रहना होगा।
आज सुबह ही कंगना की सुरक्षा के लिए गृह मंत्रालय ने उन्हें वाई (Y) श्रेणी की सुरक्षा दी है। जिसे लेकर शिव सेना खुश नहीं है। वहीं इस वक़्त कंगना अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश में हैं। जो 9 सितंबर को मुंबई जाएँगी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close