Breaking News

मारुती की स्विफ्ट डिजायर से टक्कर के बाद उड़े BMW के परखच्चे, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

बीएमडब्ल्यू कार में सवार निवासी जनपद बदायूं से अहमदाबाद की तरफ जा रहे थे। दुर्घटना में चालक जुबेर पुत्र मुनव्वर और साहिल पुत्र मुनव्वर साथ ही मुमताज पुत्र इकबाल हुसैन गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि शिफ्ट डिजायर कार में सवार शिकोहाबाद निवासी बरेली की तरफ जा रहे थे।

दुर्घटना में दिनेश पुत्र जयदेव सिंह की मौके पर मौत हो गई। वहीं, निशा पुत्र दिनेश को आगरा ले जाते समय उसकी भी मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है 6 वर्षीय शिवी की भी मोके पर मोत हो गई।


बताया जा रहा कि डुग्गू पुत्र दिनेश गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटनास्थल पर मौके पर चौकी इंचार्ज नरेश जादोंन पहुंच गए जहां उन्होंने घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया। प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक, कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि दोनों कारों के परखच्चे उड़ गए।

 घटना में बीएमडब्ल्यू कार सवार चालक मुमताज, जुबेर और सोहेल निवासी अहमदाबाद भी घायल हुए हैं। इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, दिनेश के परिवार में छह वर्षीय बेटा रुद्र बचा है। वह भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसका आगरा के अस्पताल में उपचार चल रहा है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close